IPL 2022 DC vs GT Live Updates: लॉकी फर्ग्यूसन के आगे बिखरी दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात ने दी 14 रन से मात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुणे के MCA स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने लॉकी फर्ग्यूसन की घातक गेंदबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से मात दी। फर्ग्यूसन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

इससे पहले 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पॉवरप्ले में तीन विकेट गवां दिए है। दिल्ली को पहला झटका हार्दिक पांड्या ने दिया, जिन्होंने टिम सेफर्ट (3 रन) को अभिनव मनोहर के हाथों कैच कराया। इसके बाद लॉकी फर्ग्यूसन ने पृथ्वी शॉ (10 रन) और मनदीप सिंह (18 रन) को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

पिछले मैच में दिल्ली की जीत के हीरो रहे ललित यादव इस मैच में संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन पिच पर गलतफहमी के चलते रन-आउट हो गए। उन्होंने 22 गेंदों पर 25 रन बनाए।

लॉकी फर्ग्यूसन ने एक ओवर में दो विकेट चटकाकर, एक बार फिर दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया। फर्ग्यूसन ने पहले दिल्ली के कप्तान  ऋषभ पंत (43 रन) और फिर अक्षर पटेल (8 रन) को आउट किया।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटन्स ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 46 गेंदों पर खेली गई 84 रन नायाब पारी के दम पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। हालांकि, गुजरात की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम को पहले ही ओवर में मुस्तफिजुर ने पहला झटका दिया। मैथ्यू वेड (1 रन) को मुस्तफिजुर ने ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर भी कुछ खास नहीं कर सके, मात्र 13 रन के निति स्कोर पर कुलदीप यादव ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया।

हार्दिक पांड्या को खलील अहमद ने लॉन्ग-ऑन पर मौजूद रोवमान पॉवेल के हाथों कैच कराया। उन्होंने 27 गेंदों पर 31 रन बनाए।

टीमें:

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (w/c), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (WK), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (C), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर सदरंगानी, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी

Add a Comment

Your email address will not be published.