खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे : आईपीएल मैच के दौरान कपल ने किया किस, ट्विटर पर लोगों ने मीम्स शेयर कर लिए मजे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल का खुमार इस समय फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। फैंस के लिए अच्छी खबर रही कि इस साल बोर्ड ने 40% दर्शकों की अनुमति दी है, पिछले दो सीजन कोरोना के चलते स्टेडियम में दर्शक की एंट्री बंद थी। दर्शक ही किसी भी खेल की जान होते है, जब तक वो मैदान में ना हो तो खिलाड़ी भी सूनापन महसूस करते है। ये ही दर्शक है जो बैनर लेकर, नारे लगाकर, चिल्लाकर अपनी टीम या अपने मनपसंद खिलाड़ियों को चीयर करते है और उन्हें और अच्छे करने का मोटिवेशन देते है।

मैदान पर मौजूद दर्शक अलग-अलग तरीके से हरकते भी करते है, जो कैमरा में कैद हो जाती है। ऐसा ही एक किस्सा गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान देखने को मिला, जहां मौजूद एक कपल ने किस किया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए।

कैमरामैन मैदान पर खेल को रिकॉर्ड करने के अलावा दर्शकों पर भी मजबूती से निगाह बनाए रखता है। इसी दौरान जो भी आकर्षक व्यक्ति, महिला या कोई चीज कैद हो जाती है, देखते ही देखते वायरल होकर सुर्खियां में भी छा जाती है।

आपको बता दे पुणे के MCA स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से मात दी थी। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे, जवाब में दिल्ली की टीम 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी थी।

Add a Comment

Your email address will not be published.