आईपीएल 2022 : टीम के परफोर्मेंस पर शाहरूख खान ने किया ट्वीट, आंद्रे रसेल की तारीफों के बांधे पुल

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली है। उनकी जीत दिलाने वाली पारी के बाद केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने अपने अंदाज में रसेल का स्वागत किया। रसेल ने 31 गेंदों में 70 रनो की बड़ी पारी खेलते हुए पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया था। रसेल ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 8 छक्के लगाएं है।

बता दें रसेल जब मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे थे तब उन पर दवाब था। टीम ने उस समय 7 ओवरों में  4 विकेट खोकर मात्र 51 रन ही बनाए थे। लेकिन रसेल ने दबाव में खेलते हुए भी टीम को जीत दिलाई। उनकी धुंआधार पारी को देखकर केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने ट्वीट करते हुए पूरी टीम को बधाई दी, उन्होंने ट्वीटर पर लिखा ‘मेरे दोस्त आंद्रे रसेल आपका स्वागत है, ऐसे उड़ते हुए गेंद देखे काफी दिन हो गए थे, आप जब ऐसा पारी खेलते है तो कुछ अलग ही नजर आता है। और शानदार उमेश यादव और श्रेयस अय्यर’।

आपको बता दें पंजाब के खिलाफ उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी। उमेश यादव ने लगातार तीसरे मैच में पहले ही ओवर में विकेट लिया है। इस मुकाबले में उमेश यादव ने 4 ओवरों में से 1 मेडेन और 23 रन देकर 4 विकेट झटके हैं। यादव की बॉलिंग का ही कमाल था कि कोलकाता ने पंजाब की टीम को 138 रन पर ही रोक दिया था। कोलकाता ने इस आईपीएल में 3 में से 2 मैचों मे जीत दर्ज की है। बात दें इस मैच में कोलकाता को सपोर्ट करने के लिए शाहरूख खान की बेटी सुहाना और दोनों बेटे आर्यन और अबराम खान के साथ अनन्या पांडेय भी मौजूद थी।

 

Add a Comment

Your email address will not be published.